Thursday, September 19, 2019

मंगेतर न खा जाए उसके हिस्से की चॉकलेट इसलिए शख्स ने फ्रिज में बनवा डाला लॉकर

अक्सर लोग घर की अलमीरा में पैसे और गहने रखने के लिए सेफ बनवाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी को फ्रिज के भीतर सेफ बनवाते देखा है? दरअसल एक शख्स ने अपने हिस्से की चॉकलेट अपनी मंगेतर से बचाने के लिए फ्रिज के भीतर एक सेफ बनवा लिया है। यहां इस सेफ की तस्वीर और पूरे किस्से को उसकी मंगेतर ने फेसबुक पर साझा किया तो लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आना शूरू हो गईं। Stacey Lowe नाम की महिला ने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि- एक घर में रहते हैं, हमारा एक बच्चा है, हमारी सगाई हो चुकी है और शादी होने वाली है। उसने आगे चुटकी लेते हुए कहा कि ये ब्रेकअप वाली हरकत है। 

Third party image reference
ये तस्वीर महिला ने 12 सितंबर को सोशल मीडिय पर शेयर की थी और इस पोस्ट को देखते ही लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं देने लगे। यहां इस पोस्ट को 59000 बार शेयर किया जा चुका है और 52 हजार लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं और वहीं एक लाख से ज्यादा लोग इसपर कमेंट कर चुके हैं। 
कई लोगों ने महिला के मंगेतर की इस हरकत पर गुस्सा जाहिर किया तो कुछ लोगों की हंसी निकल पड़ी। यहां कई लोगों ने ये भी पूछ डाला कि इस तरह का सेफ उन्हें कहां मिलेगा और कई लोगों ने महिला को मंगेतर की इस हरकत पर उससे रिश्ता तोड़ने की राय भी दे डाली। 
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment