Wednesday, August 28, 2019

इस क्रिकेटर पर फिदा हुई ये खूबसूरत एक्ट्रेस, कहा मेरे बच्चों के पिता बनोगे...फिर मिला ये जवाब

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिम्मी नीशम को पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस ने ट्विटर पर शादी करने का ऑफर दे डाला है. यहां पाकिस्तान की टीवी एक्ट्रेस सेहर शेनवारी ने जिम्मी नीशम के एक ट्वीट पर कमेंट कर लिखा कि क्या आप मेरे भविष्य में होने वाले बच्चों के पिता बनना चाहोगे? सेहर के इस कमेंट पर नीशम ने भी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने एक्ट्रेस को सीधा जवाब नहीं देते हुए उसका ऑफर ठुकरा दिया.इस क्रिकेटर पर फिदा हुई ये खूबसूरत एक्ट्रेस, कहा मेरे बच्चों के पिता बनोगे...फिर मिला ये जवाब
जिम्मी नीशम ने लिखा- बाकी सब तो ठीक है लेकिन कमेंट के आखिरी में जो इमोजी दिए हैं वो जरूरी नहीं थे.
जिम्मी नीशम का रिप्लाई आते ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस बेहद उत्साहित हो गई और उन्होंने जिम्मी का ये ट्वीट अपने फैंस के साथ शेयर कर दिया.
जैसे ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उन्होंने एक और ट्वीट कर भारतीय फैंस पर निशाना साधा और उन्होंने लिखा- 'जिम्मी नीशम ने मेरे मैरिज प्रपोजल वाले ट्वीट पर रिप्लाई क्या कर दिया इंडिया में जैसे किसी ने मिर्चियों की बरसात कर दी. जिम्मी को बता रहे हैं कि इससे दूर रहो ये टेरिरिस्ट कंट्री की है जैसे सच में मुझसे शादी करने के लिए तैयार हो गया हो.'
फनी ट्वीट के लिए जाने जाते हैं नीशम
आपको बता दें न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिम्मी नीशम अपने खेल के अलावा मजाकिया ट्वीट के लिए भी जाने जाते हैं. हालांकि उन्हें अपने ट्वीट्स के चलते कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है. अभी हाल ही में उन्होंने विराट कोहली पर एक ट्वीट किया था जिसके चलते उन्हें भारतीय फैंस की काफी आलोचना झेलनी पड़ी. दरअसल इंग्लैंड के ओपनिंग बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स ने ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में जैसे ही 125 रनों की पारी खेली तो नीशम ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'रोरी बर्न्‍स के अब उनके पहले एशेज सीरीज की पहली पारी में विराट के पूरे एशेज करियर से भी ज्यादा रन हो गए हैं.' हालांकि कुछ फैंस ने नीशम के इस मजाक को समझा और उसे लाइक भी किया था.
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment