Thursday, August 15, 2019

मिशन मंगल : अक्षय कुमार के साथ डेब्यू कर रही यह एक्ट्रेस, कहा- अभिनय कभी मेरा..'

भारतीय फिल्म मिशन मंगल से हिंदूस्तानी सिनेमा में डेब्यू कर रहीं दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री नित्या मेनन का कहना है कि निर्देशक जगन शक्ति की फिल्म मिशन मंगल से बेहतर कोई ओर दूसरी फिल्म उनके हिंदी सिनेमा में डेब्यू के लिए नहीं हो सकती थी.
Third party image reference
आपको बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा स्टारर इस फिल्म में यहां एक अंतरिक्ष वैज्ञानिक की भूमिका में नज़र आने वाली नित्या का कहना है कि वह ऐसी फिल्म की तलाश में अरसे से थी, ऐसा इसलिए क्योंकि वह किसी मसाला फिल्म से हिंदी सिनेमा में अपनी पारी की शुरूआत नहीं करना चाहती थीं. 
Third party image reference
नित्या कहती हैं, ‘मेरे लिए अभिनय कभी प्राथमिकता नहीं रहा और मैंने शुरू से ऐसी फिल्में चुनी हैं जो कि लीक से इतर हों और जिनमें किसी कलाकार की बजाय फोकस कहानी पर हो और उनके मुताबिक, मैंने मिशन मंगल इसीलिए की क्योंकि मुझे इसकी कहानी बहुत ही अच्छी लगी. 
Third party image reference
जबकि कोई भी फिल्म तब औसत फिल्म रह जाती है जब इसे बनाने वालों का फोकस कहानी की बजाय किसी सुपरस्टार पर होता है और अगर हमें अच्छी फिल्में बनानी हैं तो हमें कहानी को ही हीरो बनाना होगा.’आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिशन मंगल कल 15 अगस्त को देशभर में रिलीज की जाएगी. 
Third party image reference
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment