Sunday, August 18, 2019

बिस्कुट के रेपर को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या, एक गिरफ्तार, एक फरार

नई दिल्ली - राजधानी के गांधी नगर इलाके में यहां शनिवार रात कूड़ा (बिस्कुट का रेपर) डालने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त अब्दुल साजिद (29) के रूप में हुई है। हमले में साजिद के भाई आबिद और सलमान भी घायल हुए हैं और सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शब्बू को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका भाई अफसर अली उर्फ काले फरार है।

Third party image reference
यहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और पुलिस के मुताबिक साजिद परिवार के साथ गांधी नगर इलाके की गली नंबर-4, नानक बस्ती, पुराने सीलमपुर में रहता था। उसके परिवार में पिता अब्दुल जाहिद, मां नूर जहां, तीन भाई अब्दुल आहिद, सलमान और आबिद के अलावा उसकी पत्नी रुकसार वारसी और ढाई साल की बेटी आयशा हैं। साजिद गांधी नगर में ही एक गारमेंट फैक्टरी में मैनेजर था। इनके पड़ोस में शब्बू और काले का परिवार रहता है। 
यहां शनिवार दोपहर किसी ने शब्बू के घर के बाहर कूड़ा (बिस्कुट का रेपर) डाल दिया था और इसी बात पर शब्बू और उसकी मां नसीमा, साजिद के भतीजे अजहर (8) को डांटने लगे। इस बात का साजिद की मां नूर जहां ने विरोध किया तो शब्बू गाली-गलौच करने लगा। आबिद वहां पहुंचा और उसने शब्बू को ऐसा करने से मना किया। लड़ाई झगड़े के दौरान शब्बू कैंची लेकर आबिद पर हमला करने लगा तो लोगों ने बीच-बचाव कर दिया। यहां इस दौरान आबिद ने कई बार पीसीआर पर कॉल भी की। 
इसके बाद नूर जहां अपने बेटे आबिद और सलमान के साथ सीमापुरी चली गई और रात करीब 8.10 बजे तीनों वापस पहुंचे तो गली में शब्बू और उसका भाई काले मौजूद थे। उन्होंने आबिद और सलमान पर हमला कर दिया। ये दोनों भागकर घर में घुसे तो शब्बू व काले चाकू व कैंची लेकर उनके पीछे घर में घुस गए। दोनों ने आबिद और सलमान पर हमला कर दिया। 
यहां इस बीच साजिद वहां पहुंचा और वह शब्बू व काले को घर से बाहर निकालकर दरवाजा बंद करने लगा। लेकिन इसी दौरान शब्बू ने साजिद के पेट और सीने पर चाकू से कई वार कर दिए और इसके बाद दोनों फरार हो गए। परिजन घायल आबिद, सलमान और साजिद को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां से साजिद को हेडगेवार अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां साजिद को मृत घोषित कर दिया गया। सलमान और आबिद को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शब्बू को गिरफ्तार कर लिया।
दोपहर में कूड़े को लेकर झगड़ा हुआ था और रात को दोबारा हुए झगड़े में शब्बू और काले ने साजिद की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। शब्बू को गिरफ्तार कर लिया गया है, काले की तलाश जारी है। वेद प्रकाश सूर्या, शाहदरा जिला अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment