Saturday, August 17, 2019

रानी चटर्जी के बाद खतरों के खिलाडी से एलिमिनेट हुआ यह सेलेब ।

टीवी रिपोर्ट - इन दिनों टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं और ऐसे में इस शो के पिछले सीजन के सफलतापूर्वक खत्म होने के बाद इस शो का नया सीजन शुरू हो चुका है. जी हाँ, खतरों के खिलाड़ी 10 का शूटिंग बुल्गारिया में हो रही है और इस शो में अदा खान, अमृता खानविलकर, करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, करण पटेल, धर्मेश येलांदे, आरजे मलिश्का, बलराज सयाल और रानी चटर्जी सहित कई पॉपुलर सेलिब्रिटी स्टंट कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टंट आधारित इस रियलटी शो को बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद लॉन्च किया जाएगा और इस शो के लिए सभी जी जान से मेहनत कर रहे हैं.

Third party image reference
वैसे तो आप जानते ही होंगे कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी शो की पहली कंटेस्टेंट हैं, जो खतरों के खिलाड़ी 10 से एलिमिनेट हो चुकीं हैं. जी हाँ, लगभग 300 भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी भोजपुरी क्वीन रोहित शेट्टी के इस रियलिटी शो से बाहर निकलने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं और अब उनके बाद यहां एक और नया नाम सामने आ चुका है. जी हाँ, खतरों के खिलाड़ी 10 से यहां एक और कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन हुआ है और हाल ही में आई एक और खबर के मुताबिक़ शो से इस बार बलराज सयाल बाहर हो गए हैं.

Third party image reference
जी हाँ, कॉमेडियन बलराज सयाल शो एलिमिनेट होने वाले दूसरे कंटेस्टेंट बने हैं और उनका नाम अब शो के बाहर जा चुका है और वहीं खबरों के मुताबिक़ इस बार शो में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया गेस्ट अपीयरेंस देने वाले हैं जो दोनों ही सीजन 9 में नजर आ चुके हैं.

Third party image reference
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment