Monday, August 19, 2019

सरनेम के कारण टूट गयी शादी, फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन

आंध्र प्रदेश - आपने कईयों बार ऐसे किस्से सुने होंगी जो शादियों के टूटने के होते हैं और इन सभी के पीछे कई कारण होते हैं. लेकिन यहां एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जी हाँ, इस मामले को जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. यहां एक आधार कार्ड के कारण एक शादी टूट गई. आपको बता देते हैं क्या कारण रहा इसका जिसकी वजह से ये शादी टूट गई. जी दरअसल जिस मामले की हम बात कर रहे हैं वह आंध्र प्रदेश का है जहाँ आधार कार्ड के मिसमैच के कारण एक शादी टूट गई. 

Third party image reference
यह मामला आंध्र प्रदेश के गुंतुर का है. यहां लडक़ी के पिता के आधार कार्ड में सरनेम मिसमैच होने की वजह से दूल्हे-दुल्हन के परिवारों में लड़ाई होने लगी थी. दअसल में लडक़े वालों ने लडक़ी के पिता का आधार कार्ड देख लिया, यहां उनके आधार कार्ड में दिए गए सरनेम में ‘रेड्डी’ नहीं था. बस फिर क्या था इस वजह से दोनों परिवारों में झगड़ा होने लगा और शादी टूट गई.

Third party image reference
शादी टूटने की इस घटना के बाद दुल्हन रोने लगी और उन्होंने न्याय के लिए पुलिस से संपर्क किया और न्याय की मांग की. हुआ यूँ कि शादी को लेकर दोनों परिवार में काफी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन आधार कार्ड में हुए मिसमैच की वजह से शादी आखिरी वक्त में टूट गई. वहीं शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. यहां दूल्हन का परिवार दूल्हे वालों के फैसले को काफी गलत बता रहा है. 

Third party image reference
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment