Saturday, July 27, 2019

पति को पहले ही तलाक दे चुकी हैं ये 5 अभिनेत्रियां, दिखने में ऐसीं जैसे शादी हुई ही नहीं

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं और वहीं फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिनके बारे में उनके फैंस बहुत कम ही जानते होंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं यहां ऐसी अभिनेत्रियों की जो शादीशुदा होकर भी आज तक कभी अपनी मैरिज लाइफ को लेकर चर्चा में नहीं आईं और फिर इतना ही नहीं इन एक्ट्रेस ने कब तलाक लिया इसकी भी चर्चा नहीं हुई। एक नजर ऐसी ही अभिनेत्रियों पर।
Third party image reference
माहिरा खान - पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान ने यहां साल 2017 में शाहरुख खान की फिल्न रईस से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था और माहिरा ने साल 2007 में क्रियेटिव डायरेक्टर अली अंसारी से शादी की थी। अली अंसारी और माहिरा की शादीशुदा जिंदगी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी और दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया। 

Third party image reference
अदिति राव हैदरी - भूमि, पद्मावत और मर्डर 3 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अदिति राव हैदरी भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिसके हसबैंड और तलाक के बारे में शायद ही किसी को पता होगा। यहां अदिति राव हैदरी ने साल 2009 में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी, लेकिन इस दोनों की शादी कुल 4 साल चल सकी और फिर इन दोनों ने तलाक ले लिया। 

Third party image reference
करिश्मा कपूर - करिश्मा कपूर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। यहां उन्होंने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन दोनों के बीच अच्छा तालमेल न होने के कारण करिश्मा ने साल 2016 में संजय कपूर से तलाक ले लिया। 

Third party image reference
वलूशा डिसूजा - शाहरुख खान की फिल्म फैन में यहां उनकी पत्नी का किरदार करने वाली एक्ट्रेस वलूशा डिसूजा भी शादीशुदा हैं और 39 साल की वलूशा डिसूजा रॉबिंसन ने 2002 में मशहूर मॉडल मार्क वलूशा डिसूजा से शादी की थी। इन दोनों के तीन बच्चे भी हैं। वलूशा और मार्क ने 2013 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।
Third party image reference
मल्लिका शेरावत - ख्वाहिश, मर्डर और हिस्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं मलिका शेरावत भी अपने पति से तलाक ले चुकी हैं और उनके पति का नाम करण सिंह गिल है। यहां मल्लिका शेरावत ने साल 2000 में उनसे शादी की थी और ठीक एक साल बाद मल्लिका ने करण सिंह गिल से तलाक ले लिया। 

Third party image reference
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment