Saturday, July 27, 2019

फैन ने कहा- 'रणवीर, दीपिका की मांग में चटनी भरेगा', एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब

मुंबई - रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पिछले साल 14 नंवबर को शादी की थी और फिर अपनी शादी-शुदा जिंदगी एंज्वॉय करने के साथ ये कपल अपने काम पर भी फोकस कर रहा है। सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें करीब एक महीने तक छाई रही थीं । अभी हाल ही में दीपिका ने अपनी शादी की फोटो को लेकर किए गए कमेंट पर जबरदस्त जवाब दिया है ।

Third party image reference
दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब हमारी शादी हुई तो लोगों ने तरह-तरह के मीम्स बनाए और यहां तक कुछ लोगों ने हमारी जोड़ी का मजाक बनाया और कुछ ने रणवीर की ड्रेसिंंग सेंस का। यहां ऐसे ही एक ट्वीट का जिक्र दीपिका ने किया जो उन्हें रोमांचित कर गया औऱ उन्होंने बेहतरीन तरीके से उस ट्वीट का जवाब भी दे डाला। 

Third party image reference
फैन ने रणवीर-दीपिका की फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा था, 'रणवीर, दीपिका की मांग में चटनी भरेगा, सिंदूर नहीं और इस ट्वीट पर दीपिका ने कहा, 'ऐसा हो सकता है, मैं स्पाइसी फूड की दीवानी हूं, मेरी जड़ें साउथ इंडियन हैं । साउथ इंडिया स्पाइसी फूड के प्रति मेरा लगाव देखते हुए ऐसा बिलुकल संभव हो सकता है। रणवीर मुझे इतना प्यार करता है कि मेरे स्पाइसी शौक को देखते हुए ऐसा हो जाए तो कुछ गलत नहीं होगा।'

Third party image reference
आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ काम करते नजर आएंगे। डायरेक्टर कबीर खान ने दीपिका और रणवीर को फिल्म '83' के लिए कास्ट किया है और यहां इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव का रोल निभाते नजर आएंगे । वहीं दीपिका उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी । 

Third party image reference
रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन पर 83 का फर्स्ट लुक रिलीज किया था। यहां इस लुक में रणवीर सिंह हू-ब-हू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं और यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है। यहां इस फिल्म के अलावा दीपिका छपाक' में भी लीड रोल प्ले करेंगी और इस फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मेसी भी हैं। मेघना गुलजार फिल्म की डायरेक्टर हैं।

Third party image reference
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment