Friday, July 26, 2019

इस एक्टर ने 'जजमेंटल है क्या' की एक्ट्रेस पर किए अश्लील कमेंट तो मिला जवाब-शर्म आनी चाहिए

भारतीय एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान यानी केआरके वो हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो फिल्मों के अलावा केआरके सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी प्रतिक्रिया देते रहे हैं। लेकिन यहां इस बार वह अपने एक ट्वीट की वजह से फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की स्क्रिप्ट राइटर कनिका ढिल्लन के निशाने पर आ गए हैं। 

Third party image reference
अभी हाल ही में केआरके ने कनिका ढिल्लन को लेकर एक गंदी भाषा में ट्वीट किया और फिर इसके बाद कनिका ने उन्हें सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई है। यहां केआरके ने ट्विटर पर कनिका के बारे में लिखा था कि, 'मैं हमेशा से सोचता था कि इतनी खूबसूरत लड़की कनिका अपनी फिल्मों में सेक्स पर ही ज्यादा बातें क्यों करती है? क्योंकि मैंने उनकी खूबसूरत तस्वीरों को देखा है, लेकिन जब मुझे उन्हें पर्सनली मिलने का मौका मिला तो तब मुझे पता चला कि उनके पास अपनी फ्रस्टेशन से निकलने का और कोई विकल्प नहीं है।'

Third party image reference
यहां केआरके के इस ट्वीट के बाद कनिका ढिल्लन ने उन्हें ट्विटर पर ही जमकर लताड़ लगाई और उन्होंने केआरके को बदमाश बताया और लिखा कि,'वह महिलाओं पर हमला करते हैं और गंदे कमेंट पास करते हैं, लोगों को बदनाम करते हैं और हम लोग उन्हें छोड़ देते हैं जिस वजह से वह आपत्तिजनक बातें करने लगते हैं।' यहां इसके अलावा कनिका ढिल्लन ने अपने इस ट्वीट में केआरके को और भी खरी-खोटी सुनाई है।' 

Third party image reference
यहां कनिका ढिल्लन के ट्वीट के बाद केआरके को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उन्हें ट्रोल कर दिया। Kailasha ने केआरके का मजाक मनाते हुए लिखा- 'खुद की शक्ल भी देख लेना कभी मिरर में, इंसान होने पर शर्म आ जाएगी।'यहां Beebusy ने लिखा- 'इस तरह महिलाओं पर टिप्पणी करना ज्यादा वाइन पीना दर्शाता है जिसका मजा थोड़े समय का होता है लेकिन हैंगओवर बहुत बुरा।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कनिका ढिल्लन की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यहां स्क्रिप्ट राइटर के अलावा कनिका ढिल्लन ने इस फिल्म में एक्टिंग भी की है और इस फिल्में एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं और इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुदी ने किया है। 

Third party image reference
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment