Friday, July 26, 2019

स्ट्रगल के दिन पर बोलीं नोरा-घर जाते वक्त रोती थी, कास्टिंग एजेंट कहते-'हमें तेरी जरूरत नहीं'

बॉलीवुड में नोरा फतेही ने कई हिट आइटम सॉन्ग दिए हैं । हाल ही में उनका गाना 'ओ साकी साकी' भी दर्शकों को काफी पसंद आया । जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' में इस गाने को फिल्माया गया है । इससे पहले फिल्म 'सत्यमेव जयते' में भी नोरा का गाना 'दिलबर-दिलबर' सुपरहिट हुआ था । हाल ही में नोरा ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया । 

Third party image reference
नोरा फतेही अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया ।  'मैं 8 लड़कियों के साथ एक अपार्टमेंट शेयर करती थी । मगर मुझे वो अपार्टमेंट छोड़ना पड़ा । पर तब उन्होंने मेरा पासपोर्ट चुरा लिया था और इसके बाद मैं कुछ समय के लिए वापस कनाडा आ गई । यहां मैं हिंदी बोलना सीख रही थी और जब ऑडिशन देने जाती थी तो सब मेरा मजाक उड़ाते थे और वो मेरे मुंह पर ही हंसते थे । मैं घर जाते वक्त पूरे रास्ते रोती रही ।'

Third party image reference
एक कास्टिंग एजेंट ने मुझसे कहा, यहां हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है । जाओ यहां से और ये मैं सब कभी भूल नहीं सकती ।' आपको बता दें कि नोरा एक रूढि़वादी अरब परिवार से आती हैं । यहां मीड़िया को दिए इंटरव्यू में नोरा ने कहा था, 'मैं एक रूढिवादी परिवार से आती हूं । मैं अपने कमरे में डांस करती थी और उसके वीडियो लोगों को दिखाती थी और लोग मेरे डांस को पसंद करते थे ।'

Third party image reference
आपको बता दें कि नोरा की अगली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' है। इस फिल्म मैं नोरा, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगी और इस फिल्म को लेकर नोरा ने कहा था, 'सेट पर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है । यहां मैंने डांस के अलग-अलग स्टाइल सीखे । मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है और' नोरा की ये फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी ।

Third party image reference
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment