Tuesday, July 23, 2019

6 पैक ना होने पर ट्रोल हुए प्रियंका चोपड़ा के पति निक,तस्वीर देख यूजर्स बोले- 'मैं मरना चाहती हूं।'

भारतीय फिल्मो की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। यहां बीती 18 जुलाई को उन्होंने अपना 37वां जन्मदिन मनाया और वो अपने बर्थ डे से ही प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और परिवार के साथ मियामी में समय बिता रही हैं। लेकिन इस बीच निक जोनस अपनी एक तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। 

Third party image reference
दरअसल यहां सोशल मीडिया पर निक जोनस की एक शर्टलेस तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और वह इस तस्वीर में केवल शॉर्ट्स पहने और हाथ में फुहारा से अपने ऊपर पानी गिराते नजर आ रहे हैं और उनकी इस शर्टलेस तस्वीर को ट्विटर पर Celebrity Male Paradise ने शेयर किया है। लेकिन निक की ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Third party image reference
यहां इस तस्वीर में निक डैड बॉड (बेडोल शरीर) में नजर आ रहे हैं और उनके 6 पैक न होने की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उनका मजाक बना रहे हैं। Shane निक जोनस की तस्वीर का मजाक बनाते हुए लिखते हैं- 'मैं 100% सहमत हूं। 6 पैक ठीक हैं, लेकिन मैं उन मर्दों को पसंद करता हूं जो अपने को एक केग में रखते हैं।'

Third party image reference
Maggy लिखती हैं - 'एक सहकर्मी मेरी मेज पर आया, जब मैं अकेले में thicc (फूल फिगर बॉडी) निक जोनस की इस तस्वीर को देख रही थी और अब मैं मरना चाहती हूं।'  Xanax: Worrier Princess ने लिखा- 'मैं निक जोनस के शॉर्ट्स पर लटकने वाले पेट के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकती।' हालांकि ये कह पाना मुश्किल है कि निक की ये तस्वीर मियामी की है या फिर कहीं और की।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को मियामी में पति निक के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। यहां मियामी से प्रियंका की तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे और निक ने पत्नी के बर्थडे को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और बहन परिणीति चोपड़ा भी मियामी पहुंची थीं। 

Third party image reference
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment