Sunday, July 28, 2019

प्रेमिका ने ठुकराया प्रेमी के साथ सुहागरात का ऑफर, डॉक्टर के खून मांगने पर पति भी छोड़ गया

कानपुर - फतेहपुर निवासी घायल महिला का पति व उसके परिजन उसे मौत के मुहाने पर छोड़कर हैलट से भाग गए। यहां हैलट प्रशासन ने शनिवार को स्वरूप नगर पुलिस को सूचना दी और फिर हैलट चौकी इंचार्ज ने फतेहपुर पुलिस से संपर्क किया।

Third party image reference
रविवार को पुलिस उसके परिजनों के घर फतेहपुर जाएगी और यहां फोन पर महिला के पति ने बताया कि डॉक्टर ने खून मांगा इसलिए वह उसे छोड़कर भाग गया। बांदा निवासी एक युवती की शादी 2008 में फतेहपुर के यहां एक गांव के युवक से हुई थी।

Third party image reference
पुलिस के मुताबिक कुछ महीने बाद ही गांव निवासी यहां एक युवक से महिला को प्रेम हो गया जिसके बाद उसके ससुराल वालों ने उसे छोड़ दिया था और तब से वह अपने मायके में रह रही थी। यहां चार जुलाई को महिला के प्रेमी लवकुश ने आखिरी बार मिलने की बात कहकर उसे फतेहपुर बुलाया।

Third party image reference
यहां पर उसने अपने साथी चंदन के साथ मिलकर उसको पीटा और फिर गला रेतकर कुएं में फेंक दिया। यहां वो तीन दिन तक कुएं में पड़ी रही। यहां सात जुलाई को सुबह ग्रामीणों ने उसे देखा और जिसके बाद उसके पति को जानकारी दी गई। उसे हैलट में भर्ती कराया गया। यहां चार दिन पहले उसके पति व अन्य परिजन उसे अस्पताल में छोड़कर भाग निकले।
फोन नंबर मिला गलत
यहां हैलट चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि अस्पताल के रिकार्ड में जो मोबाइल नंबर महिला के पति का दर्ज था वो गलत है और अब रविवार को टीम फतेहपुर उसके गांव जाएगी। इस मामले में आरोप लवकुश कोर्ट में सरेंडर कर चुका है।

Third party image reference
ये है असल मामला
फतेहपुर निवासी लवकुश ने अपनी सुहागरात के दिन पत्नी से पहले प्रेमिका को ऑफर दिया और वो उसे बाइक से जंगल में ले गया। वहां दोस्त के साथ संबंध बनाने को कहा। प्रेमिका के मना करने पर चाकू से गला रेत दिया और फिर प्रेमिका को सूखे कुएं में फेंककर दोनों आरोपी भाग गए। घटना गुरुवार रात की है। यहां रविवार सुबह नौ बजे एक चरवाहे ने महिला की चीख सुनी और ग्रामीणों को सूचना दी।

Third party image reference
दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

No comments:

Post a Comment